अरबाज खान की शादी में पहुंचे सलमान खान; होने वाली दुल्हन शूरा खान परिवार के साथ पहुंचीं।

deorialive.com

सलमान खान रविवार को भाई अरबाज खान की शादी में सादे अंदाज में नजर आए। वह रस्ट कलर के कुर्ते में नजर आए.
अरबाज खान क्रिसमस की पूर्व संध्या पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड शूरा खान से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कोई आधिकारिक बयान साझा नहीं किया है। अब, शादी की अफवाहों के बीच, अरबाज के भाई सलमान खान को रविवार को उनकी बहन अर्पिता खान के मुंबई स्थित घर पर सादे अंदाज में देखा गया। शूरा खान को भी एक शानदार पारंपरिक पोशाक में उसी स्थान पर आते देखा गया। (यह भी पढ़ें: अरबाज खान शशुरा खान के साथ शादी के लिए बहन अर्पिता खान के घर पहुंचे, बेटे अरहान भी दिखे।

सलमान खान रविवार को मुंबई में बहन अर्पिता खान के घर पहुंचे। शूरा खान भी नजर आईं.
सलमान खान रविवार को मुंबई में बहन अर्पिता खान के घर पहुंचे। शूरा खान भी नजर आईं.
सलमान खान पैपराजी से बचते हैं
घर के अंदर जाते समय सलमान खान पपराज़ी से बचते रहे। कई पापराज़ी पेजों ने स्टार के अपनी कार से बाहर निकलने और कैमरे के सामने पोज़ दिए बिना कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने के वीडियो साझा किए। परिवार और दोस्तों के साथ अंतरंग समारोह के लिए, सलमान ने जंग के रंग का कुर्ता चुना।

शूरा खान विवाह स्थल पर पहुंचे

इसी बीच शशुरा खान भी अपनी कार से आती नजर आईं. हल्के गुलाबी रंग की दुल्हन की पोशाक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज और शुशुरा रविवार को एक अंतरंग समारोह में अपनी शादी की शपथ लेंगे।

जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद अरबाज कथित तौर पर कुछ समय से मेकअप आर्टिस्ट शशुरा खान को डेट कर रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की नई रिपोर्ट में कहा गया है कि शादी के ज्यादातर फंक्शन अर्पिता खान के घर पर होंगे। एक सूत्र ने कहा, ”दोनों ने अचानक फैसला लिया और इसे चुपचाप रखना चाहते थे और शादी में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।” अरबाज और शुशुरा दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी है।

इससे पहले अरबाज को कैजुअल लुक में उसी जगह पर आते हुए देखा गया था। अरबाज और पूर्व पत्नी मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी वहां नजर आए.

अरबाज की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी। दोनों ने 1998 में शादी की और मई 2017 में आधिकारिक तौर पर अलग हो गए। मलायका और अरबाज अपने बेटे अरहान के सह-अभिभावक हैं, जो हाल ही में उच्च अध्ययन के लिए अमेरिका चले गए हैं। मलायका पिछले कई सालों से अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Share This Article
Leave a comment