आठ साल की बच्ची का हाथ-पैर बांधकर युवक ने किया दुष्कर्म

देवरिया लाईव ■ गोरखपुर के सिकरीगंज इलाके में रिश्तेदार के घर रह रहा युवक शनिवार की रात आठ साल की बच्ची का हाथ-पैर और मुंह बांधकर दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया। परिवार के लोगों को बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की जानकारी रविवार को सुबह हो पाई। लगातार रक्तस्राव और उल्टी होने की वजह से पीडि़ता की हालत नाजुक बनी हुई है। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से डाक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया है। मां ने नामजद तहरीर दी है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

दूर का रिश्‍तेदार था आरोपी

मऊ जिले के मोहमदाबाद थाना क्षेत्र में सैकड़ा गांव निवासी जाकिर पेशे से कूकर मैकेनिक है। सिकरीगंज इलाके में वह रिश्तेदार के घर रहता था और गांव-गांव में घूमकर कूकर मरम्मत का काम करता था। पीडि़ता का दूर के रिश्ते में जीजा लगता है। शनिवार की रात वह मां के साथ कमरे में सो रही थी। जाकिर बरामदे मे सोया था। एक बजे के आसपास मौका देखकर वह बच्ची को मां के पास से उठा ले गया। घर में ही पीछे के कमरे में ले जाकर उसका हाथ-पैर और मुंह बांधकर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद घर से फरार हो गया।

परिजनों को सुबह मिली जानकारी

रविवार को सुबह मां सो कर उठी तो बेटी को बगल में न पाकर उसे खोजना शुरू किया। कुछ देर बाद वह बेहद बुरी हालत में पीछे के कमरे में मिली। उसे लगातार रक्तस्राव हो रहा था और उल्टी भी कर रही थी। हाथ-पैर और मुंह खोलने के बाद उसने मां को अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया। उसी समय परिजन उसे साथ लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। आरोपित अपनी बाइक, मोबाइल फोन और अन्य सामान पीडि़ता के घर छोड़कर भागा है। सिकरीगंज पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए मऊ पुलिस से मदद मांगी है।

Leave a Reply