कार व ट्रक से टक्कर में छह की मौत, एक गंभीर

देवरिया लाइव ■ तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार देने से छह लोगों की मौत हो गई। हादसा सोनूघाट-भलुअनी मार्ग पर खड़े ट्रक में कार के भिड़ने से हुआ। मरने वालों में चार देवरिया, एक गोरखपुर और एक बिहार के सीवान का रहने वाला है। देवरिया इस घटना में कार सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घटना देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र के ग्राम बैरौना के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग की है।

कल देर रात ब्रेजा कार सड़क के किनारे खड़े घुस गई। जिससे ब्रेजा सवार छह चाचा-भतीजे समेत छह लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स को जिला अस्पताल पहुचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

भलुअनी थाना क्षेत्र के बहोर के रहने वाले रामबली देवरिया के जेल रोड पर ओमप्रकाश यादव के धर्म कांटा पर काम करते हैं। रामबली की बेटी की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर ओमप्रकाश 7 लोगों के साथ गुरुवार की रात उनके घर गए थे। खाने-पीने के बाद रात करीब 1 बजे कार से सभी लोग वापस देवरिया लौट रहे थे। सोनूघाट-भलुअनी मार्ग पर बैरौना पुलिया के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

इस हादसे में कांटा मालिक ओमप्रकाश यादव पुत्र स्व रामायन यादव निवासी दानोपुर, उनके भतीजे राकेश यादव, संतोष सिंह कुशवाहा निवासी नंदानगर गोरखपुर, शशांक मणि पुत्र भोलानाथ (बंदीरक्षक) जिला कारागार देवरिया, अक्षय लाल पुत्र रामविलास निवासी गडार आंडर सीवान, अनिल श्रीवास्तव पुत्र शिवनरेश निवासी कठिनइया सदर कोतवाली की मौत हो गई, जबकि रामवृक्ष गंभीर रूप से घायल है।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से उसमें फंसे लोगों को निकाल कर एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

Leave a Reply