योगी के गढ़ में गरजे शाह, बोले- केंद्र में दुबारा आते ही कश्मीर से हठा लेंगे धारा 370

देवरिया लाईव ■ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देवरिया में चुनावी जनसभा में कांग्रेस, सपा-बसपा एक-एक कर निशाना साधा। भाजपा ने पांच वर्ष के अपने शासन में जवानों की शहादत का बदला दुश्मन में घर में घुसकर लिया। भाजपा की सरकार बनी तो हम कश्मीर से कन्याकुमारी व कोलकाता से कच्छ तक एक-एक आतंकवादियों का सफाया करेंगे। कांग्रेस, सपा-बसपा के पास न तो नेता है और न ही कोई नीति। एक तरफ नरेंद्र मोदी हैं जिनके पास भारतीय जनता पार्टी के देशभक्तों की टोली है।

भाजपा अध्यक्ष आज देवरिया के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में भाजपा प्रत्याशी डा. रमापति राम के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा व अखिलेश के मित्र उमर अब्दुला ने अभी कुछ ही स्टेटमेंट दिया था कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होगा। आप ही बताएं कि ऐसा हो सकता है क्या? ये लोग देश से कश्मीर को अलग करना चाहते हैं। सभी कान खोलकर सुन लो कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा रहेगा। केंद्र में दुबारा सरकार बनते ही हम धारा 370 कश्मीर से हठा लेंगे।

यूपी में सपा की सरकार थी तो गुंडे पुलिस पर हमला करते थे। आज पुलिस के सामने हाथ जोड़े खड़े रहते हैं। योगी सरकार ने गुंडों को उलटा लटकाकर पीटा। मैंने कहा पकड़ लो, इनकाउंटर मत करना। योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को गुंडों से मुक्त कराया। हम सबका साथ, सबका विकास करना चाहते हैं।

शाह ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी को नजदीक से जनता हूं। राहुल बाबा मोदी का हिसाब मांग रहे हैं। आप तो 55 साल सत्ता में रहे हो आप तो हिसाब दीजिए। देवरिया की जनता आपसे हिसाब मांग रही हैं। नरेंद्र मोदी सरकार पिछड़ा, दलितों का आरक्षण कम किए बगैर अगड़ों को दस फीसद आरक्षण दिया। नरेंद्र मोदी ने किसानों, युवाओं, बेरोजगारों के लिए कार्य किया है।

Leave a Reply