Breaking News
Home / India / Uttar Pradesh / शहीद जवानों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेजा

शहीद जवानों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेजा

देवरिया लाइव ■ पुलवामा की दिल को आहट कर देने वाली घटना को लेकर जहां पूरा देश मर्माहत है, वहीं कुछ लोग शहीदों को लेकर अभद्र टिप्पणी करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। देवरिया में एक शिक्षक ने फेसबुक पर शहीदों के बारे में अभद्र टिप्पणी कर शहीदों का मजाक उड़ाया है। हिंदू युवा वाहिनी व बीजेपी नेताओं की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।
जनपद के बघौचघाट थाना क्षेत्र के बसडिला मैनुद्दीन गांव निवासी जाकिर हुसैन पथरदेवा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक है। पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर जाकिर ने फेसबुक पर सेना के जवानोंपर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद जाकिर की टिप्पणी को लेकर हिंदू युवा वाहिनी और बीजेपी कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। वे आरोपी के फेसबुक अकांउट का स्क्रीनशॉट लेकर थाने पर पहुंचे और कार्रवाई की मांग के साथ प्रदर्शन करते हुए धरने पर बैठ गए।
[21:50, 2/19/2019] Durgesh Bhiya: इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया। इसकी भनक शिक्षक के परिवारवालों और गांववालों को हुई तो दर्जनों की संख्या में लोग थाने पर पहुंच गए और विरोध जताने लगे। थानेदार ने लोगों के आक्रोश को देख आरोपी को बाइक से बघौचघाट थाने से तरकुलवा थाने पहुंचवाया। जिसके बाद लोग तरकुलवा थाने भी पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख वहां के थानेदार थाने के पीछे से आरोपी शिक्षक को निकालकर रामपुर कारखाना थाने पर ले गए। इस मामले में पथरदेवा के संजय सिंह पुत्र गुलाब सिंह की तहरीर पर बघौचघाट पुलिस ने जाकिर हुसैन के खिलाफ 153-ए, 505(3)(सी) और 502 के तहत आरोपी को जेल भेज दिया है।

About ankita tiwari

Check Also

पांच पत्रकार बने सूचना आयुक्त, मान्यता समिति गठित

देवरिया लाइव ■ पिछले 24 घंटे से लखनऊ के पत्रकारों को योगी सरकार पद और …

Leave a Reply