Breaking News
Home / Gauri Bazar / रंगदारी नही दी तो दुकानदार को मार दी गोली, मौत

रंगदारी नही दी तो दुकानदार को मार दी गोली, मौत

देवरिया लाइव ■ रंगदारी देने से मना करने पर शनिवार की शाम देवरिया में बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने पहुंची पुलिस को दौड़ा दिया। थानेदार समेत अन्य पुलिस कर्मी भागकर अपनी जान बचाए। भीड़ ने गौरीबाजार रुद्रपुर मार्ग को मठिया में जाम कर दिया। गौरीबाजार पुलिस ने आस पास के थानो और पुलिस लाइन से फोर्स मांगा। सूचना पर पुलिस अधीक्षक गौरीबाजार थाने पहुंचे।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के पथरहट गांव के रहने वाले योगेश जायसवाल (35) पुत्र कन्हैया जायसवाल मठिया मांफी चौराहा पर बेकरी का होलसेल और फुटकर विक्रेता है। चौराहे पर उसकी दुकान काफी अच्छी चलती है। एक सप्ताह पूर्व एक बदमाश ने योगेश के दुकान पर पहुंच कर 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी थी। उसने रंगदारी से मना कर दिया। इस पर वह योगेश को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। शनिवार की शाम छह बजे के लगभग दो बदमाश बाइक से दुकान पर पहुंचे और दुकान में बैठे योगेश को गोली मारकर घायल कर दिया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

एक गोली कंधे में तो दूसरी गोली पेट में लगी। आस पास के लोग घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने दुकानदार की स्थिति गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। परिजन घायल को इलाज के लिए मेडिकल कालेज पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर गौरीबाजार पुलिस घटनास्थल पर जा रही थी तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस को दौड़ा दिया। पुलिस घटनास्थल से एक किमी दूर पर खड़ी रही।

थानेदार ने अन्य थानों से सहायता मांगी। आक्रोशित लोगों ने गौरीबाजार रुद्रपुर मार्ग पर घटनास्थल के समीप जाम लगा दिया। जिससे वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे एसपी राठौर किरीट के हरिभाई गौरीबाजार थाने पहुंचे। इसके बाद भारी फोर्स के बाद वह मौके पर पहुंचे।मौत की सूचना घर पहुंचते ही पत्नी प्रीति, मां उर्मिला,बेटा बसु, बेटी मानवी और माही का रो रो कर बुरा हाल था।

बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार कर हत्या कर दिया। हत्या अभियुक्तों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया हैञ जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा

About admin

Check Also

चलती ट्रेन से गिरकर युवक की दर्दनाक मौत

देवरिया लाइव ■ गौरीबाजार स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में एक युवक …

Leave a Reply