मोबाइल पर पति से हुआ था विवाद, ट्रेन से कट कर दे दी जान

0
198

विदेश में रह रहे पति से किसी बात को लेकर पत्नी का मोबाइल पर विवाद हो गया। इससे नाराज पत्नी ने शुक्रवार को पड़री ढाला के समीप ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। आस पास के लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरा चन्द्रभान गांव की रहने वाली अनीता देवी (38) का पति जय सिंह चौहान छह माह पूर्व दुबई गया था। इसके बाद से ही वह मायके रहने लगी। चार दिन पूर्व पति के के कहने पर महिला ससुराल आई। शुक्रवार की सुबह उसका मोबाइल पर पति से किसी बात पर कहासुनी हुई। इसके बाद वह घर वालों सें बिना कुछ बताए हुए निकल गई।

 

वह सोनूघाट होते हुए देवरिया भटनी रेल मार्ग स्थित पड़री ढाला के समीप पहुंची। जहां सामने से ट्रेन को आता देखकर वह ट्रेन के आगे कूद गई। इससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। आस पास के लोगों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर महिला के बारे में पूछताछ की। महिला के पर्स में मिले मोबाइल नम्बर से परिजनों को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की मौत की सूचना घर पर पहुंचने पर कोहराम मच गया। महिला के बेटे रोशन और बेटी बुटी का रो रो कर बुरा हाल है।