“मेरी क्रिसमस के इस शानदार त्योहार में, प्यार और खुशी के साथ आपको ढेरों आशीर्वाद मिलें। यह समय परिवार और दोस्तों के साथ बिताने का है, और हर दिल में एक-दूसरे के प्रति समर्पण का भाव हो। मेरी क्रिसमस!”

deorialive.com

यह क्रिसमस का समय है, और यह उत्सवपूर्वक सजाए गए पेड़ों और देखभाल के साथ उपहारों से भरे उपहारों का मौसम है। लेकिन आप सीज़न के जादू को शब्दों में बयां करना कैसे शुरू करते हैं? यहीं पर ये 97 सर्वश्रेष्ठ क्रिसमस उद्धरण चलन में आते हैं।

पसंदीदा क्रिसमस फिल्मों, प्रसिद्ध लेखकों, आध्यात्मिक नेताओं और मशहूर हस्तियों से एकत्रित, यह संग्रह प्रेरणादायक से लेकर उदासीन और हास्यप्रद तक का उत्सवपूर्ण मिश्रण पेश करता है। इस वर्ष आपके क्रिसमस कार्ड पर या आपके क्रिसमस चित्रों के इंस्टाग्राम कैप्शन में सभी बातें छोटी और लिखने में आसान हैं।

कुछ अधिक विशिष्ट तलाश रहे हैं? हो सकता है कि आप सीज़न के कारण को केन्द्रित करने के लिए छुट्टियों की खुशियाँ या धार्मिक क्रिसमस उद्धरण लाने के लिए मज़ेदार क्रिसमस उद्धरणों के हमारे संग्रह को देखना चाहें।

अब हम 34वीं स्ट्रीट पर मदर टेरेसा और बेंजामिन फ्रैंकलिन, द पोलर एक्सप्रेस और डॉ. सीस, एल्फ और मिरेकल के ज्ञान की ओर मुड़ते हैं। इन क्रिसमस उद्धरणों को पढ़ें और उन्हें इस वर्ष अपने अवकाश उत्सव के लिए स्वर निर्धारित करने दें! जैसा कि हेलेन स्टीनर राइस ने कहा, “पृथ्वी पर शांति तब आएगी, जब हम हर दिन क्रिसमस मनाएंगे।”

“बड़े होते हुए मेरे लिए, क्रिसमस हमेशा आरामदायक रहा। हमारे पास हमेशा एक जैसे स्टॉकिंग्स, एक ही पेड़ और एक जैसी सजावट होती थी, और हम हमेशा थैंक्सगिविंग के ठीक बाद सप्ताहांत को सजाते थे। आप जानते हैं, क्रिसमस स्विच पलटें।”

Share This Article
Leave a comment