बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराई 7 की मौत 3 गंभीर रूप से घायल

देवरिया लाइव ■ मंगलवार की रात शहर के लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकरा गई । जिसमें सवार 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।
बताया जा रहा है कि यह हादसा देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर लक्ष्मी नारायण मंदिर के समीप हुआ है। सदर कोतवाली क्षेत्र के खोरमा गांव के महेंद्र वर्मा के लड़के की बारात मंगलवार को सलेमपुर के सोहनपुर में शुकुल टोला पर गई थी। रात करीब एक बजे बोलेरो से दर्जन भर बाराती लौट रही थी। देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर बेलडाड़ मोड़ से कुछ पहले लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए व गाड़ी में सवार कुछ बाराती सड़क पर गिर गए।

सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में खोरमा गांव के रहने वाले 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग गम्भीर रुप से घायल हैं। मृतकों की शिनाख्त बहादुर (45),  शिव पूजन (70), दलसिंगार (65), सचिन(18), शामिल हैं। अन्य की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद राम खेलावन  (51), कन्हैया (40), दीपनारायण (58) को मेडिकल कांलेज रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply