प्रेमिका ने प्रेमी के फलदान में जमकर काटा बवाल

0
183
भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर जाकर उस वक्त हंगामा खड़ा कर दिया जब प्रेमी शादी का वादा उससे कर तय कहीं और कर लिया था और चोरी छिपे फलदान चढ़वा रहा था।
प्रेमिका को मौके पर देख उसका प्रेमी व उसका भाई प्रेमिका को मारने पिटने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर तीनों को थाने पकड़ कर लायी।। घटना के संबंध में बताया जाता है कि भटनी क्षेत्र के एक गांव का एक लड़का अपने बगल के गांव की लड़की से इश्क फरमाने लगा।
धीरे धीरे दोनों में काफी नजदीकी हो गई और यह प्रसंग कई बर्षो तक चला। इसी बीच लड़की की परिस्थितियों बस शादी हो गई लेकिन वह कुछ ही दिनों में पति का घर छोड़ वापस आ गई और पुनः अपने प्रेमी के साथ पुराने रिश्तों में रहने लगी और दोनों साथ-साथ मरने जीने की कसमें खाते रहे।
इसी बीच उसके प्रेमी की सरकारी नौकरी लग गई।अब प्रेमी धीरे धीरे अपनी प्रेमिका से कन्नी काटने लगा और भीतर ही भीतर कहीं और शादी तय कर लिया।जब इसकी सूचना प्रेमिका को लगी तो उसने भटनी थाने में अपने प्रेमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने प्रेमी समझा कर शादी करने के लिए समय दिया इधर प्रेमी चार्जसीट दाखिल होने तक गिरफ्तारी के विरुद्ध स्टे ऑर्डर ले लिया।