Breaking News
Home / Deoria city / पूर्व बीएसए के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा पंजीकृत……..

पूर्व बीएसए के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा पंजीकृत……..

देवरिया लाइव ■ बेसिक शिक्षा अधिकारी के प्रार्थना-पत्र पर सदर कोतवाली पुलिस ने पूर्व बीएसए उपेंद्र कुमार, वित्त एवं लेखाधिकारी जगदीश श्रीवास्तव समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया है। लघु माध्यमिक विद्यालय मड़ीपुर पकड़ी धनपुरवां, सलेमपुर के सहायक अध्यापक ओमप्रकाश मिश्र ने एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह से शिकायत की थी कि विद्यालय के प्रबंधक बीएसए और वित्त एवं लेखाधिकारी की सांठगांठ से फर्जी नियुक्ति की गई है।

एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने बेसिक शिक्षा परिषद के प्रमुख सचिव और अपर मुख्य सचिव से इस मामले में कार्रवाई की मांग की थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए उत्तर प्रदेश शासन के विशेष सचिव देव प्रताप सिंह ने बीएसए देवरिया को इस प्रकरण में केस दर्ज कराने का आदेश दिया। बीएसए माधवजी तिवारी ने पूर्व बीएसए उपेंद्र कुमार, वित्त एवं लेखाधिकारी जगदीश श्रीवास्तव, पटल सहायक तनुज श्रीवास्तव और वित्त एवं लेखाधिकारी के लेखाकार जनार्दन उपाध्याय के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी।

एसपी एन. कोलांचि ने कहा कि मामले में विधिक राय लेने के बाद केस दर्ज किया गया है। 12 से 15 लाख रुपये के गबन का मामला सामने आ रहा है। पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है।

About ankita tiwari

Check Also

भाजपा परिवार और उत्तर प्रदेश सरकार शहीदों के साथ- अनुपमा जायसवाल

देवरिया लाइव ■ जम्मू श्रीनगर के पुलवामा के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के हमले से समाज …

Leave a Reply