निरहुआ ने की मोदी जी से अजीब डिमांड, कहा- ‘होली में पुरनकी बीवी बंद कर द मोदीजी’

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। दोनों ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया किया है। इसके अलावा दोनों सोसल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। हाल ही में दोनों का एक पुराना गाना पुरनकी बीवी बंद कर दा मोदी जी काफी वायरल हो रहा है। आम्रपाली-निरहुआ का ये गाना साल 2017 का है। जिसमें दोनों ही स्टार्स की केमिस्ट्री काफी लाजवाब है।

आम्रपाली-निरहुआ के इस गाने में नोटबंदी का भी जिक्र है। इस मजेदार वीडियो में निरहुआ शराब के नशे में आकर पीएम मोदी से कहते हैं कि पुरानी बीवी को भी वापस करिए। वहीं इस गाने में बिहार में शराब बंदी का भी जिक्र किया गया है।

इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। इस एलबम का नाम है ‘होली में पुरनकी बीवी बंद कर द मोदीजी’ है। खास बात ये है कि इस गाने को आम्रपाली और निरहुआ ने गाया है।

बता दें कि सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ (यूपी) से भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ताल ठोकेंगे। निरहुआ ने कुछ दिन पहले ही बीजेपी का दामन थामा और आज उन्‍हें आजमगढ़ से टिकट मिल गया।

Leave a Reply