Breaking News
Home / Gauri Bazar / गौरीबाजार थाना अंतर्गत मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। पिता के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

गौरीबाजार थाना अंतर्गत मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। पिता के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद के गौरीबाजार थाना अंतर्गत मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। पिता के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक ने 25 अप्रैल की देर शाम पड़ोस की एक 6 वर्ष की बच्ची को टार्च दिखाने के बहाने कमरे में ले गया। दरवाजा बंद कर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। देर होने पर मासूम बच्ची के चाचा को शक हुआ तो खोजते हुए पहुंचे। दरवाजा खोलते ही युवक भाग खड़ा हुआ। घर पहुंची मासूम बच्ची ने परिवार वालों को आपबीती बताई

आरोपी के तरफ से सुलह समझौते के दबाव के चलते मासूम के परिजन दो दिनों तक पुलिस में शिकायत नहीं किया। दो दिन बाद मासूम के पिता ने शुक्रवार देर रात थाने पहुंच आरोपी के खिलाफ तहरीर दिया। पुलिस ने आरोपी रामाशीष निषाद पुत्र रामानंद के खिलाफ संशोधित पाक्सो एक्ट 3/4, 5एम/6 व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।थानाध्यक्ष परमाशंकर यादव का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

About admin

Check Also

मोटरसाइकिल सवार दो लोगो की दीवार से टकराने से दर्दनाक मौत

देवरिया लाइव ■ रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में सेमरौना मोड़ नारायनपुर मार्ग पर अनियंत्रित मोटरसाइकिल दीवार …

One comment

Leave a Reply