Breaking News
Home / India / गुनहगारों को छिपने नहीं देंगे उन्हें सजा जरूर मिलेगी- पीएम

गुनहगारों को छिपने नहीं देंगे उन्हें सजा जरूर मिलेगी- पीएम

देवरिया लाइव ■ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यवतमाल की रैली में बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि पुलवामा में आतंक के जिन सरपरस्तों ने गुनाह किया है, वो चाहे जितना छिपने की कोशिश करें, उन्हें सजा जरूर दी जाएगी,
पीएम मोदी का यह बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है । पाकिस्तान की सरजमीं से नापाक करतूत करने वाले जैश के सरगना मसहूद अजहर के खिलाफ ओसामा बिन लादेन जैसी कार्रवाई की मांग की जा रही है। पीएम ने एक बार फिर देशवासियों को भरोसा दिलाया कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा दोषियों को हमारी सेना चुन-चुन कर मारेगी ।
उन्होंने आतंक का मुहंतोड़ जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों को खुली छूट देने की भी बात कही, पीएम मोदी ने देशवासियों से धैर्य रखने की अपील करते हुए कहा कि जवानों पर भरोसा रखिए, गुनहगारों को सजा जरूर मिलेगी ।

पीएम मोदी ने कहा
पीएम मोदी ने यहां कहा, ‘मैं जानता हूं कि हम सभी किस गहरी वेदना से गुजर रहे हैं, पुलवामा में जो हुआ, उसको लेकर मैं आपके आक्रोश को समझ सकता हूं । जिन परिवारों ने अपने लाल को खोया है, उनकी पीड़ा को मैं अनुभव कर सकता हूं, शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा । आतंकी संगठनों ने, आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वो चाहे जितना छिपने की कोशिश करें, उन्हें सजा जरूर दी जाएगी ।
पीएम मोदी ने यह भी कहा कि सैनिकों में और विशेषकर CRPF में जो गुस्सा है, वो भी देश समझ रहा है. इसलिए सुरक्षाबलों को खूली छूट दी गई है ।

About ankita tiwari

Check Also

शुरू हो रहा वसंत ऋतु (18 फरवरी से 19 अप्रैल) बरतें ये सावधानियां

देवरिया लाइव ■ खानपान का रखें विशेष ध्यान वसंत ऋतु का है यही संदेश, आहार …

Leave a Reply