सड़क हादसे में घायल अधिवक्ता पुत्र की मौत

देवरिया लाईव ■  कुशीनगर के कसया गांधी चौक पर सोमवार की भोर में सड़क हादसे में अधिवक्ता पुत्र की मौत हो गई। वह रामपुर कारखाना थानाक्षेत्र के बेलवा बाजार गांव के रहने वाले थे। हादसे के बाद उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां कुछ देर तक चले उपचार के बाद उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिवारवालों में कोहराम मच गया।

रामपुर कारखाना थानाक्षेत्र के बेलवा बाजार गांव निवासी दिनेश गिरी कलेक्ट्रेट कचहरी में वकील चंद्रिका गिरी के पुत्र थे। रविवार की रात को वह किसी शादी समारोह में शामिल होने पडरौना गए थे। सोमवार की भोर में तीन बजे वह अकेले बाइक से लौट रहे थे। अभी वह कसया गांधी चौक पर पहुंचे थे कि बाइक तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आ गई। हादसे में दिनेश गिरी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें सीएचसी कसया में भर्ती कराया। सूचना पर परिवारवाले पहुंचे और उन्हें देवरिया जिला अस्पताल ले आए। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जिला अस्पताल प्रशासन की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की।

तीन भाइयों में बड़े थे दिनेश

बेलवा बाजार गांव निवासी चंद्रिका गिरी की तीन संतानों में दिनेश बड़े थे। संतोष और जयप्रकाश छोटे हैं। मौत की खबर से मां शकुंतला देवी, पत्नी इंदू देवी, बेटों पीयूष और शिवम का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। गांव के लोग भी इस घटना से स्तब्ध हैं। रविवार को घर से निकले दिनेश गिरी को क्या पता था कि अब वह कभी लौटकर नहीं आएंगे।

Leave a Reply