रुद्रपुर में 12 मई को विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री

देवरिया (यूपी)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्रपुर में 12 मई को विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। वह बांसगांव प्रत्याशी सांसद कमलेश पासवान के समर्थन में जनसभा करेंगे। रुद्रपुर के सतासी इंटर कालेज के मैदान व सहनकोट के बीच खाली पड़े भू-भाग पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिलाधिकारी अमित किशोर ने बुधवार की शाम को जायजा लिया।

बांसगांव, सलेमपुर व देवरिया लोकसभा सीट के लिए 19 मई को मतदान होना है। इसको देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम रुद्रपुर में आयोजित किया गया है। इसके जरिए वह तीनों संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवारों के पक्ष में जनता की नब्ज टटोलेंगे। पहले यह कार्यक्रम सतासी इंटर कालेज के मैदान में होना था, लेकिन जगह की कमी के कारण इस स्थल से करीब 200 मीटर पश्चिम तरफ खाली मैदान को चिह्नित किया गया है। बुधवार की रात दिल्ली से आए एसपीजी के अधिकारियों ने सभास्थल का जायजा लिया और सतासी इंटर कालेज के मैदान को सुरक्षा व भीड़ के लिहाज से अपर्याप्त माना।

एसपीजी के अधिकारियों ने जिलाधिकारी अमित किशोर को इससे अवगत कराया। मौके पर पहुंचे डीएम ने नई जगह की तलाश की। बाद में सहनकोट के समीप खाली भूमि को चिह्नित किया गया। हेलीपैड स्थल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच की दूरी 475 मीटर होगी। तीन हेलीपैड बनाए जाएंगे। इस अवसर पर संगमधर दिवेदी, विनोद गुप्ता, जितेंद्र राव, प्रिस मोदनलाल आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply