खेसारी और काजल राघवानी ने अपने गाने से पानी में लगायी आग


देवरिया लाईव ■ भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अक्सर अपने गानों के कारण चर्चा में रहते हैं। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब साथ आ जाएं तो धमाल होना तो बनता है। दोनों ही स्टार दमादर एक्टिंग के अलावा अपने गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं। हाल ही में दोनों का एक गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है।

भोजपुरी का रोमांटिक गाना ‘टिप टिप बरसता पानी’ गाना इन दिनों धूम मचा रहा है। गाने में दोनों की केमेस्ट्री आपको काफी पसंद आएगी। इस सेंसेशनल गाने में खेसारी, काजल के साथ पानी में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। पानी में भीगते हुए फिल्माए गए इस हॉट भोजपुरी गाने ने अब तक 10 लाख से ज्यादा के व्यूज बटोर लिए हैं।

काजल और खेसारी अब तक कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों की केमेस्ट्री पर्दे पर लोगों को काफी पसंद आती है। बता दें कि कुछ समय पहले खेसारी कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि वह कभी दूध और लिट्टी चोखा बेचते थे। आज खेसारी भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के अलावा वह अपने गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं।

Leave a Reply