बारिश के कारण द. अफ्रीका-वेस्टइंडीज मैच रद्द

देवरिया लाईव ■ आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ दक्षिण अफ्रीकी की शुरुआत खराब रही और उसके 2 विकेट 28 रनों में ही गिर गए हैं। फिलहाल बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा है। दक्षिण अफ्रीका का स्कोर 7.3 ओवर में 2 विकेट पर 29 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्विंटन डी कॉक और कप्तान फाफ डु प्लेसिस क्रीज पर हैं।

विश्व कप में लगातार 3 हार के सिलसिले को तोड़ने उतरे दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत फिर खराब रही और सलामी बल्लेबाज हाशिम आमला सिर्फ 6 रन बनाकर कॉटरेल की गेंद पर स्लिम में क्रिस गेल को कैच दे बैठे। इसके बाद एडम मार्करैम भी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए और 5 रन बनाकर कॉटरेल का शिकार बन गए। अफ्रीका ने ये 2 विकेट सिर्फ 28 के कुल स्कोर पर खो दिए। इससे पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और दक्षिण अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका को इंग्लैंड, बांग्लादेश और भारत के खिलाफ हुए अपने तीनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा था। वहीं वेस्टइंडीज ने अब तक खेले 2 मैचों में से एक जीता है और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इंडीज ने पाकिस्तान पर शानदार जीत की जबकि ऑस्ट्रेलिया से उसे करीबी हार मिली।

टीमें : दक्षिण अफ्रीका – क्विंटन डिकॉक, हाशिम आमला, एडन मार्करैम, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रेस वानडर डुसैन, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, एंडिल फेहुलकवायो, कगिसो रबाडा, ब्यूरन हैंड्रिक्स, इमरान ताहिर।

वेस्टइंडीज – क्रिस गेल, शाई होप, डैरेन ब्रावो, निकोलस पूरन, शिमरोन हैटमायर, जेसन होल्डर (कप्तान), कार्लोस ब्रेथवेट, एश्ले नर्स, कीमर रोच, शेल्डन कॉटरेल, ओशिने थॉमस।

Leave a Reply