मनबढों ने छात्र को पीट-पीट कर मार डाला

देवरिया लाईव ■ देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र के मालीबारी में कोचिंग पढ़ने आए छात्र की शनिवार की सुबह मनबढ़ युवकों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। मनबढ़ों ने छात्र की बाइक को भी तोड़ दिया। छात्र के दोस्तों ने एक युवक को पकड़ धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं तीन युवक बाइक छोड़ कर फरार हो गए।

खुखुन्दू थाना क्षेत्र के बंजरिया शुक्ल गांव का रहने वाला रंजीत कुमार सिंह पुत्र विजय प्रताप सिंह बैकुंठपुर स्थित शत्रुधन शाही इंटर कालेज में 12 वीं का छात्र था। वह सदर कोतवाली क्षेत्र के मालीबारी चौराहा स्थित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ता था। दो दिनों पूर्व कोचिंग में अहिलवार गांव के रहने वाले एक छात्र से बेंच पर बैठने को लेकर रंजीत का विवाद हो गया था। प्रतिदिन की भांति रंजीत शनिवार की सुबह बाइक से कोचिंग पढ़ने आया था।

रंजीत कोचिंग पढ़कर निकला ही था कि जिस छात्र से दो दिन पहले विवाद हुआ था, उसने युवकों के साथ घेर कर रंजीत की पिटाई शुरू कर दिया। वहां मौजूद मुकदर्शक बन कर देखते रहे। मनबढ़ों ने छात्र की जमकर पिटाई की, जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। मनबढ़ों ने छात्र की बाइक भी तोड़ दी। इसी बीच कोचिंग के अन्य छात्रों ने मनबढ़ों को दौड़ा लिया।

इसमें से एक को छात्रों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करने लगे, जबकि छात्र के साथ आए अन्य तीन युवक अपनी बाइक छोड़कर भागने में सफल रहे। पकड़े गए मनबढ़ की छात्रों ने जमकर धुनाई करने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने छात्र रंजीत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया, जिसे हमलावर हत्या करने के बाद छोड़ कर फरार हो गए थे। 

Leave a Reply