तय हुई शादी टूटी, अब बन गया सिरफिरा आशिक

देवरिया लाईव ■ आपने बहुत से सिरफिरे आशिकों को देखा होगा पर यहाँ मामला दूसरा है । देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली में दोपहर अचानक एक युवती पहुंची और कोतवाल के सामने फफक कर रो पड़ी, जब उसकी आपबीती उन लोगों ने सुनी तो दंग रह गए। कोतवाल ने तहरीर लेने के बाद आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। अब पुलिस काल डिटेल निकालकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है।

पूरा मामला आपको बता दें कि जब युवक की शादी तय हुई तो वह शराब पीकर युवती से बात करने लगा, यह बात युवती को नागवार लगी और उसने शादी से इन्कार कर दिया। अब लगातार वह युवक परेशान कर रहा है।

रुद्रपुर उपनगर के एक मोहल्ले की निवासी युवती की शादी बलिया जनपद के एक गांव में डेढ़ वर्ष पूर्व तय हुई थी। शादी तय होने के बाद युवती से युवक मोबाइल पर बात करने लगा। कभी-कभी शराब भी पीकर बात करता, जिससे युवती परेशान हो गई। युवती ने यह बात अपने परिजनों को बता दी। इसके बाद रिश्ता टूट गया। अब युवक आए दिन युवती के मोबाइल पर फोन मिलाकर अश्लील बात कर रहा है और धमकी भी दे रहा है। उसका कहना है कि मुझसे शादी नहीं करोगी तो हत्या कर देंगे और दूसरी जगह शादी भी नहीं होने देंगे। इतना ही नहीं, मोबाइल नंबर बदलने के बाद भी किसी से नंबर प्राप्त कर लेता है। उसकी प्रताड़ना से वह आजिज आ चुकी है। कोतवाल गिरिजेश तिवारी ने कहा है कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply