शहीद विजय के पिता सहित पुलवामा हमले में शहीद हुए सभी सैनिकों के परिवारीजन को अमिताभ बच्चन ने किया सम्मानित

देवरिया लाईव ■ प्रिय मौर्य परिवार नमस्कार। भारत मां की रक्षा करते हुए आपके परिवार के वीर जवान विजय कुमार ने अपने प्राणों की आहुति दे दी है और वीरगौरव प्राप्त किया है। आपके परिवार के वीरपुत्र ने अपने देश के लिए जो बलिदान दिया है, उसका देशवासी होने के नाते, मुझे गर्व है। इस दुःख के समय में मेरा परिवार आपके साथ है।

इस देश का एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते और समाज के प्रति मेरी प्रतिबद्धता के रुप में, मैं अपनी व्यक्तिगत आय से आपको थोड़ी सही आर्थिक सहायता कना चाहता हूं जो मैं इस पत्र के साथ धनादेश जोड़ रहा हूं जिसे स्वीकार करने की कृपा करें। 

यही लाइनें उस पत्र पर लिखी हैं जो अमिताभ बच्चन ने शहीद के परिवारीजनों को दिया है। छपिया निवासी विजय मौर्य के पिता रमायन मौर्य को एक पत्र के जरिए अमिताभ बच्चन की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में भाग लेने का निवेदन किया गया था।

मुम्बई स्थित महानायक के आवास प्रतिक्षा पर 12 जून को कार्यक्रम आयोजित था। कार्यक्रम में भाग लेने के बाद गांव आए शहीद के पिता रामायन मौर्य ने बताया कि पुलवामा हमले में शहीद हुए सभी सैनिकों के परिवारीजन वहां पहुंचे थे। जहां अमिताभ बच्चन ने सभी के परिवारीजनों को अपने स्तर से आर्थिक सहायता दी व परिवार के सदस्यों को ढाढ़स बंधाया। 

Leave a Reply